hasi

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर कई तरह के आरोप लगाकर चर्चा में आई उनकी पत्नी हसीन जहां ने अब राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने जा रही है। पेशे से मॉडल हसीन जहां ने मंगलवार को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली।

मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरूपम की मौजूदगी में उन्होने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। कहा जा रहा है कि वह भविष्य में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ सकतीं हैं। हसीन जहां छह महीने पहले पति मो. शमी से  हुए विवाद के चलते सुर्खियों में रहीं थीं। उन्होंने मो. शमी और उनके परिवार घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज कर रखा है।

साथ ही उन्होंने दावा किया था कि मोहम्मद शमी मैच फिक्सिंग में भी शामिल हैं। हालांकि, बीसीसीआई की जांच में ये साबित नहीं हो सका और हसीन जहां के फिक्सिंग से जुड़े आरोप गलत निकले। दूसरी ओर, मोहम्मद शमी ने हसीन से खुद की जान का खतरा बताया है। उन्होंने इस संबंध में जेपी नगर के जिलाधिकारी को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए गनर की मांग की है।

बता दें कि हसीन जहां बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। डायरेक्टर अमजद खान की अगली फिल्म ‘फतवा’ में जर्नलिस्ट की भूमिका में हसीन नजर आएंगी।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें