मध्य प्रदेश में चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है। बीजेपी की और सांप्रदायिक बयानों को तीखी धार दी जा रही है। इस तरह के बयान देने में सबसे आगे भाजपा के स्टार प्रचारक बनकर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ है।

बीते दिनों कमलनाथ के मुस्लिमों के वोट हासिल करने वाला वीडियो पर पलटवार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेसी नेता पर निशाना साधते हुए कहा, कमलनाथ जी आपको ये अली मुबारक, हमारे लिए बजरंग बली पर्याप्त होंगे।

Loading...

शनिवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “कमलनाथ जी का एक बयान मैं पढ़ रहा था, उन्होंने कहा कि एससी एसटी का वोट कांग्रेस को नहीं चाहिए। कांग्रेस को केवल मुस्लिमों का वोट चाहिए। कमलनाथ जी आपको ये अली मुबारक, हमारे लिए बजरंग बली पर्याप्त होंगे।”

kamal1

ध्यान रहे एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुहर्रम के महीने में बोहरा समाज के धर्मगुरु सैयदना आलीकदर मुफद्दल सैफुद्दीन मौला की वाअज (प्रवचन) में शिरकत करते है। जिसमे मौला अली जिक्र होता है। दूसरी और योगी आदित्यनाथ कह रहे है कि कमलनाथ जी आपको ये अली मुबारक, हमारे लिए बजरंग बली पर्याप्त होंगे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि इमाम हुसैन अमन और इंसाफ के लिए शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि दाऊदी बोहरा समाज के लोगों के बीच आना उनको हमेशा प्रेरणादायी लगता है। उन्हें यहां आकर नया अनुभव मिलता है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें