Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

शाहनवाज़ हुसैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जमकर बन रहा है मज़ाक

- Advertisement -
- Advertisement -

राफेल डील को लेकर एक न्यूज़ चैनल पर चल रही डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कुछ ऐसा कर दिया कि उनका अब मज़ाक बन रहा है।

दरअसल, बहस के दौरान हुसैन से एचएएल के मुद्दे पर कहा जाता है कि एचएएल कैश-इन-हैंड नकारात्मक है। इसके चलते कंपनी अपने कर्मचारियों को सैलरी देने की स्थिति में नहीं है। इस नकारात्मक कैश-इन-हैंड, जो कि एक अकाउंटिंग का शब्द है और जिसका मतलब है कि कंपनी के पास खाते में कर्मचारी को सैलरी देने के लिए अथवा अपना अन्य जरूरी खर्च करने के लिए पैसे नहीं है।

जिसके जवाब में वह कहते हैं कि एचएएल को कैश इन हैंड की जरूरत क्यों है जबकि हम एक कैशलैस इकोनॉमी हैं। हुसैन के जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता समझाते हुए दिख रहे हैं कि कैश इन हैंड एक कॉमर्शियल शब्द है। खेड़ा इस वीडियो में यह भी कहते दिख रहे हैं..’आप क्या बात कर रहे हैं..’

अपने इस जवाब से जहां शहनवाज हुसैन ने जाहिर कर दिया कि उन्हें कैश-इन-हैंड शब्द का मतलब नहीं पता था और वह इसे कैश मुद्रा और डिजिटल मुद्रा से कन्फ्यूज कर बैठे। हालांकि उनकी इस गलती पर न्यूज एंकर ने उन्हें मजाक न करने के लिए कहा क्योंकि टीवी चैनल पर एक अहम मुद्दे पर बहस की जा रही थी।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी प्रवक्ता सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं. कुमार विश्वास ने भी यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है..’खबरदार जो कोई हंसा तो.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles