उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी द्वारा देश भर में मुस्लिमों पर हो रही हिंसा को लेकर चिंता जताने पर बीजेपी भड़क उठी है. ऐसे में अंसारी को निशाने पर लिया जा रहा है. भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने पलटवार करते हुए कहा कि मुस्लिमों के लिए भारत से बेहतर देश कहीं नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हिंदू सबसे अच्छे दोस्त हैं.

वहीँ बीजेपी की ही सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि अब हामिद अंसारी मुसलमानों की नेतागिरी करना चाहते थे. कुर्सी पर बैठने तक उनमें असुरक्षा की भावना नहीं आई थी. मैं उन्हें पढ़ा लिखा मानती थी, सोचती थी कि उनमें जानकारी अधिक होगी. लेकिन लगता है कि वह पढ़ते नहीं है.

भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि पूरी दुनिया में भारत के नागरिकों से ज़्यादा कोई सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा, ‘यहां कोई कुछ भी कह सकता हैं, कोई भी पत्थरबाजों का समर्थन कर सकता हैं, कोई भी अलगाववादियों का समर्थन कर सकता हैं. यहां आधी रात को आतंकियों के लिए कोर्ट खुल सकते हैं, इसलिए भारत में हिंदू और मुसलमान सभी सुरक्षित हैं.

भाजपा नेता साक्षी महाराज ने  कहा, ‘भारत में जितने मुसलमान सुरक्षित हैं, दुनिया में कहीं भी नहीं हैं. देश में जबसे मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं, कोई भी साम्प्रदायिक दंगा नहीं हुआ. जबसे योगी जी मुख्यमंत्री बने हैं यूपी में भी कोई दंगा नहीं हुआ है. हालांकि पत्थर फेंकने वाले, बम फेंकने वाले आतंकवादी सुरक्षित नहीं है.

बता दें कि राज्यसभा टीवी को दिए अपने इंटरव्यू में हामिद अंसारी ने कहा था कि  देश में मुस्लिम समुदाय के बीच आज घबराहट और असुरक्षा की भावना है. इस सबंध में उन्होंने पीएम मोदी के सामने भी अपनी चिंता जाहिर की थी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?