Thursday, October 21, 2021

 

 

 

भागलपुर से नहीं मिला शाहनवाज हुसैन को टिकट, BJP के स्टार प्रचारकों में भी नाम नहीं

- Advertisement -
- Advertisement -

भाजपा ने भागलपुर शहरी सीट पर रोहित पांडेय को भाजपा प्रत्याशी घोषित कर दिया है। इससे पहले  शाहनवाज हुसैन के  भागलपुर सीट से उम्मीदवार होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन अब इन अटकलों पर विराम लग गया है।

वहीं बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जो स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। उसमे भी शाहनवाज हुसैन का नाम नहीं हैं। शाहनवाज हुसैन को पिछले कई सालों से संगठन का काम दिया गया है। शाहनवाज हुसैन भाजपा में सबसे बड़े मुस्लिम चेहरे के तौर पर जाने जाते हैं।

इस बारे में डीबी डिजिटल से बातचीत में उन्होने कहा, ‘यह पार्टी का फैसला है, मैं इसमें क्या कर सकता हूं। पार्टी मुझे जो भी काम देती है, वो मैं करता हूं। मुझे स्टार प्रचारक न बनाया जाना पार्टी का निर्णय हो सकता है। मैं इसपर कोई भी जवाब नहीं दे सकता हूं।’

भाजपा ने जो स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इसमें पहले नंबर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। इनके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह सहित 30 वरिष्ठ नेताओं के नाम हैं। टॉप 10 स्टार प्रचारकों में बिहार के चार नेता शामिल हैं।

स्टार प्रचारकों में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी और रघुवर दास भी हैं। बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल, सुशील कुमार मोदी, पार्टी के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव और देवेंद्र फड़णवीस के नाम भी स्टार प्रचारकों में है।

हालांकि, सूची में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. जायसवाल को सुशील मोदी से पहले स्थान दिया गया है। सूची में सिर्फ दो महिलाओं को जगह मिली है। इनमें स्मृति ईरानी और बिहार की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष निवेदिता सिंह को रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles