बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने शनिवार को पाकिस्तान की मशहूर दरगाह हजरत लाल शाहबाज कलंदर की दरगाह पर हुए आतंकी हमले की निंदा की हैं. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान सरकार से इस हमलें के जिम्मेदार लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देने की भी मांग की हैं.

उन्होंने एक बयान में कहा, ‘मैं आतंकवाद की इस कायराना हरकत की निंदा करता हूं और पाकिस्तान सरकार से अपराधियों को पकड़ने और उन्हें दंडित करने के लिए यथासंभव प्रयास करने का आह्वान करता हूं.’ इस हमले में लोगों की मौत पर गहरी निराशा व्यक्त करते हुए आडवाणी ने कहा कि यह पावन स्थल संत लाल शाहबाज कलंदर को समर्पित है और यह सूफी मत का एक महत्वपूर्ण स्थल है.

याद रहें कि आडवानी का जन्म पाकिस्तान के सिंध प्रांत के कराची में हुआ था. और हजरत लाल शाहबाज कलंदर की दरगाह भी वहीँ पर स्थित हैं. 16 फरवरी को दरगाह पर हुए बम हमलें में 88 लोगों की मौत हुई हैं और कई घायल हुए हैं.

दरगाह पर हमले के बाद पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन तेज कर दिया है. पाक सेना की मीडिया इकाई आईएसपीआर के मुताबिक पंजाब प्रांत समेत देश भर में सेना की कार्रवाई में 100 आतंकियों को मार गिराया गया है. आईएसपीआर के मुताबिक शुक्रवार रात से बड़ी तादाद में संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें