Tuesday, June 15, 2021

 

 

 

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क बोले – कोरोना वैक्सीन में है गड़बड़ी, अभी ना लगवाएं टीका

- Advertisement -
- Advertisement -

समाजवादी पार्टी (SP) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने  कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) पर सवाल उठाते हुए लोगों से कोरोना का टीका लगवाने के लिए थोड़ा इंतजार करने को कहा है।

सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बयान जारी कर कहा कि कुछ तो गड़बड़ है। लोग अभी कोरोना का टीका न लगवाएं। उन्होंने कहा कि उलेमाओं ने वैक्सीन में गड़बड़ी बताई है। नॉर्वे में वैक्सीन लगाने के बाद 30 लोगों की मौत हो चुकी है। इसलिए लोग अभी इतंजार करें।

सपा सांसद ने कहा कि, “उलेमाओं ने पहले भी कहा था कि वैक्सीन में कुछ गड़बड़ है। नार्वे में वैक्सीन के इस्तेमाल से 30 लोगों की मौत का मामला सामने आ चुका है। इसलिए अभी इंतजार करें। सरकार को भी चाहिए कि टेस्टिंग के बाद ही टीकाकरण करवाए।”

उन्होंने कहा कि,”मैं इस राय से इत्तेफाक रखता हूं, कि अभी वैक्सीन न लगवाई जाए। बल्कि देखा जाए कि हालात क्या हैं? यह वैक्सीन फायदेमंद होगी या नहीं, इससे कोई नुकसान तो नहीं। क्योंकि कुछ नुकसान की भी रिपोर्ट्स भी सामने आ रही हैं।”

बता दें कि इससे पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी वैक्सीन पर बयान दिया था।जिसमें उन्होंने कहा था कि ये बीजेपी की वैक्सीन है, हम इसे नहीं लगवाएंगे। सपा की सरकार आने पर सबको फ्री वैक्सीन लगाई जाएगी। हालांकि, अखिलेश ने बाद में इस मसले पर सफाई दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles