बीजेपी के वरिष्ठ नेता की गंदी बात वायरल, मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर की कार्रवाई की मांग

11:32 am Published by:-Hindi News

मध्यप्रदेश में सोशल मीडिया पर अश्लील चैटिंग के स्क्रीनशॉट और अन्य आपत्तिजनक कंटेंट वायरल होने के बाद बीजेपी नेताओं ने चुप्पी साध ली है। इसी बीच कांग्रेस ने आरोपी भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदीप जोशी पर गंभीर एक युवक के साथ यौ’न शोषण का भी आरोप लगाया है।

प्रदेश कांग्रेस समिति के सचिव राकेश सिंह यादव ने यहां मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा, “जोशी द्वारा युवक के यौ’न शोषण का मामला 20 दिन पहले से चर्चा में था। हमें यह भी पता चला है कि जोशी ने साम-दाम-दण्ड-भेद का इस्तेमाल करते हुए तमाम प्रयास किये थे कि उनकी इस करतूत से जुड़ी सामग्री सोशल मीडिया पर हर्गिज सामने न आने पाये।”

उन्होंने कहा, “जोशी ने जिस युवक को यौ’न शोषण का शिकार बनाया था, उसके बारे में हमें पता चला है कि उसने पूरे मामले का खुलासा करने का निर्णय किया था ताकि आइंदा किसी अन्य युवा का यौ’न शोषण न हो सके। लेकिन जोशी और पीड़ित युवक के बीच हुई आपत्तिजनक चैटिंग के स्क्रीनशॉट और अन्य आपत्तिजनक कंटेंट वायरल होने से 20 दिन पहले ही इस पीड़ित लड़के और उसके परिवार को गायब कर दिया गया है।”

यादव ने कहा, “हमें आशंका है कि जोशी के यौ’न शोषण के शिकार युवक की हत्या कर दी गयी है। उज्जैन पुलिस को मामले का फौरन संज्ञान लेना चाहिये।” यादव ने कहा, “अगर मेरे आरोप झूठे हैं, तो भाजपा-आरएसएस को संबंधित युवक को मीडिया के सामने पेश करना चाहिए।”

उधर राजधानी भोपाल में, शहरी विकास और आवास मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि ये मामला सामने  विकास भाजपा-आरएसएस के लोगों का असली चेहरा दिखाता है। वहीं बीजेपी के लगभग सभी वरिष्ठ नेताओं ने इस मामले में चुप्पी साध ली है, विधानसभा में नेता विपक्ष गोपाल भार्गव, वरिष्ठ विधायक कमल पटेल और मनोहर ऊंटवाल ने इस सवाल पर सिर्फ इतना कहा कि वो इसके बारे में कुछ नहीं जानते।

Loading...