मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा में टिकट बंटवारे को लेकर मंथन का दौर अभी जारी है। इस बीच वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

भोपाल की गोविंदपुरा सीट से लगातार 11 वींं बार टिकट मांग रहे बीजेपी के वेटरन लीडर बाबूलाल गौर ने कहा कि इस बार 2013 जैसी  मोदी लहर नहीं है। उन्होंने कहा कि जो पार्टी अच्छे उम्मीदवार उतारेगी, उसकी ही जीत होगी। उन्होने ये भी कहा कि अगर भाजपा ने सर्वे को आधार बनाकर टिकट बांटा तो राज्य में फिर से भाजपा सरकार बन सकती है।

गुरूवार को उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी या उनके मंत्रियों पर कोई दाग नहीं है। साफ-सुथरी छवि है। लेकिन एक अंतर यह है कि इस बार 2013-14 की तरह कोई मोदी लहर नहीं है। चुनाव सामान्य स्थितियों में हो रहा है। ऐसे में टिकट पर दारोमदार है। हमारी पार्टी में टिकट अगर सर्वे के आधार पर बंटे तो मध्यप्रदेश में चौथी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

modi in bhgw

भाजपा के वरिष्ठतम नेताओं में से एक बाबूलाल गौर को भाजपा की और से जारी पहली ने उम्मीदवारों की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है। बाबूलाल गौर पिछले 44 साल से जीतते आ रहे हैं। टिकट को लेकर उन्होने कहा कि अगर टिकट नहीं मिला तो पार्टी के लिए काम करुंगा।  साथ ही कहा कि मुझे उम्मीद है कि कृष्णा गौर को टिकट मिलेगा।

बता दें कि भोपाल की गोविंदपुरा सीट से विधायक गौर के नाम लगातार दस चुनाव जीतने का रिकार्ड भी है। 75 पार उम्र के कथित फार्मूले के चलते उन्हें मंत्री पद से भी हटा दिया गया था। इस बार उनके टिकट पर भी सवाल है। गोविंदपुरा विधान सभा क्षेत्र पिछड़ी जाति बहुल है। यहां करीब 50 फीसदी से ज्यादा मतदाता पिछड़ी जाति से ताल्लुक रखते हैं।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें