मोदी के मंत्री बोले – वंदे मातरम का इंकार करने वालों को नहीं है देश में रहने का हक

6:23 pm Published by:-Hindi News

भुवनेश्वर में आयोजित जनजागरण सभा में केंद्रीय मंत्री प्रताप चंद्र सारंगी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि ऐसे में जो लोग वंदे मातरम को स्वीकार नहीं कर सकते हैं, उन्हें भारत में रहने का अधिकार नहीं है।

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने जाने के विरोध को लेकर अनुच्छेद 370 हटाने से टुकड़े-टुकड़े गैंग और आतंकियों के समर्थकों को सबसे अधिक दुख हुआ। कुछ लोग हैं जो फैसले को लेकर केंद्र सरकार के तरीके को गलत साबित करने में लगे हैं, जबकि पूरी दुनिया इसके लिए भारत की प्रशंसा कर रही है।

कश्मीर में मानवाधिकार के मुद्दे पर सारंगी ने कहा कि अब कुछ लोग मानवाधिकार की बात कर रहे हैं, लेकिन जिस समय कश्मीर में तैनात भारतीय सैनिकों को बारूदी सुरंगें बिछाकर मारा गया तब किसी ने यह मुद्दा नहीं उठाया।

bjp

केंद्रीय पशुधन, डेरी और मत्स्य पालन राज्य मंत्री श्री सारंगी जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के कार्यक्रम में पहुंचे और कहा कि धारा 370 को खत्म करने के लिए 72 साल पहले निर्णय लिया गया था। यह नरेंद्र मोदी की सरकार हैं, जिसने 72 साल बाद कश्मीरियों को पूरे अधिकार दी।

बालासोर से सांसद सारंगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार ने 72 साल के बाद जम्मू-कश्मीर के लोगों को सभी अधिकार दिए हैं। फिलहाल जम्मू-कश्मीर में पूर्ण शांति है और वहां जमीनों की खरीददारी शुरू हो गई है। अब कश्मीर की बेटियां कश्मीर के बाहर भव्य तरीके से शादी कर सकेंगी।

Loading...