Friday, July 30, 2021

 

 

 

Video: सपना चौधरी ने लोगों से पूछा – किसे दोगे वोट?, जनता ने दिया जवाब – केजरीवाल को…

- Advertisement -
- Advertisement -

हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मंगलवार से दिल्ली विधानसभा चुनावों में बीजेपी के लिए प्रचार करना शुरू कर दिया है। बीजेपी ने उनका पहला रोड शो बुराड़ी (Burari) में आयोजित किया।

इसी बीच सपना चौधरी के चुनाव प्रचार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी बीजेपी नेताओं के साथ मंच से लोगों से बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट करने की अपील कर रही हैं।

वह कहती है कि बीजेपी के प्रत्याशी का नाम ईवीएम पर एक नंबर पर है, इसलिए ईवीएम पर दिए एक नंबर को दबाएं। इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा आप इस बार किसको वोट देंगे? सपना के सवाल पर भीड़ में से कई लोगों ने जवाब दिया- केजरीवाल को।

हालांकि Video की सत्यता की पुष्टि नहीं की जा सकती। लेकिन ये Video बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि  दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) के लिए बीजेपी ने अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी थी, जसमें  सपना चौधरी का नाम शामिल नहीं है।

सपना ने साल 2019 में ही बीजेपी ज्वाइन की थी। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को इससे पहले हरियाणा (Haryana) विधानसभा चुनाव में भी टिकट नहीं मिला था। माना जा रहा था कि दिल्ली विधानसाभा चुनाव में भी सपना को टिकट (Ticket) दिया जाएगा। लेकिन उन्हे इस बार भी टिकट नहीं मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles