Friday, July 30, 2021

 

 

 

केन्द्रीय मंत्री ने मुलायम को लेकर की आपत्तिजनक टिप्पणी कहा, उनका मरने का समय आ गया है

- Advertisement -
- Advertisement -

मथुरा | चुनाव आते ही विवादित बयानों का दौर भी शुरू हो गया है. उम्मीदवार जीतने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार दिख रहे है. अब इस भेडचाल में केन्द्रीय मंत्री भी शामिल हो गये है. मुजफ्फरनगर से बीजेपी के सांसद और केन्द्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री संजीव बालियान ने मुलायम सिंह यादव के लिए बेहद ही आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है.

संजीव बालियान ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा की मुलायम सिंह के मरने का समय आ गया है. अपने विवादित बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले संजीव बालियान ने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा की यह आस्था का विषय है. हम क़ानूनी तरीके से इसका निर्माण करने की कोशिश करेंगे. सपा- कांग्रेस गठबंधन पर बोलते हुए संजीव् ने कहा की दोनों मिलकर अब बचे कुचे उत्तर प्रदेश को लूटेंगे.

मथुरा के छाता में एक सभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए संजीव बालियान ने कहा की हमेशा संप्रदायिकता की राजनीती मुलायम सिंह यादव ने की है. अब मैं उनसे कहना चाहूँगा की मरने का समय आ गया है. समाजवादी पार्टी इन चुनावो में दफ़न हो जायेगी. समाजवादी-कांग्रेस गठबंधन पर बोलते हुए बालियान ने कहा की 27 साल उत्तर प्रदेश बेहाल.

संजीव् ने आगे कहा की पहले केंद्र में कांग्रेस ने देश को लूटा और समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश को. अब दोनों मिलकर बचे कुचे उत्तर प्रदेश को लूटेंगे. राम मंदिर को मुद्दा बनाने पर उन्होंने कहा की यह आस्था का विषय है. आप भी चाहते है की राम मंदिर का निर्माण हो. हम क़ानूनी रूप से इसका निर्मांग करेंगे, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर राम मंदिर का निर्माण होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles