Thursday, August 5, 2021

 

 

 

संजय निरुपम ने दिखाए कांग्रेस को बागी तेवर, अठावले ने दिया RPI में शामिल होने का न्यौता

- Advertisement -
- Advertisement -

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से ठीक पहले टिकट बंटवारे को लेकर वरिष्ठ नेता संजय निरुपम की नाराजगी ने पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्होने कांग्रेस आलाकमान पर जमकर हमला बोला।

कांग्रेस नेता ने कहा कि वह अब ज्यादा दिन तक कांग्रेस में नहीं रह पाएंगे। निरुपम ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी से जुड़े लोगों को पार्टी में अलग-थलग किया जा रहा है। ऐसा ही चलता रहा तो वह लंबे समय तक कांग्रेस में नहीं रह पाएंगे। निरूपम ने कहा कि कांग्रेस में अब फीडबैक सिस्टम खत्म हो गया है।

महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने वर्सोवा सीट से अपने उम्मीदवार को टिकट नहीं दिए जाने पर भी सवाल उठाए और दावा किया कि वह सही प्रत्याशी को टिकट देने के लिए कह रहे थे। निरुपम ने कहा कि कांग्रेस का पूरा मॉडल ही दोषयुक्त है। उन्होंने कांग्रेस आलाकमान पर मुस्लिम समाज को दरकिनार करने का आरोप लगाया और इस पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह ठीक नहीं है।

atha

इस मामले में पार्टी प्रवक्ता मनीष तिवारी ने नसीहत दी कि उन्हें संयम बरतना चाहिए और षड्यंत्र की कहानी गढ़ने एवं खयाली पुलाव पकाने से बचना चाहिए। उन्होने यह सवाल भी किया कि मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम उस वक्त सवाल क्यों उठा रहे हैं जब एक सीट पर उनकी पसंद के मुताबिक टिकट नहीं दिया गया?

इसी बीच केंद्रीय मंत्री और  रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के नेता रामदास अठावले ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल होने की पेशकश कर दी।  अठावले ने इस बारे में कहा कि मेरे हिसाब से वरिष्ठ नेता संजय निरुपम को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में शामिल हो जाना चाहिये। भाजपा और शिवसेना में तो पहले ही नेताओं का जमावड़ा है। अगर वे ऐसा करने के इच्छुक हैं तो ये उनके लिए एक अच्छा प्रयोग होगा। मैं संजय निरुपम कको अपनी पार्टी में आने के लिए आमंत्रित करता हूं, यहां उनका और उनके अनुभव को पूरा सम्मान दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles