बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की तीन अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। संजय खोखर मॉर्निंग वॉक पर अपने खेत के लिए निकले थे, उसी दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

जानकारी के अनुसार, खोखर प्रतिदिन मार्निंग वॉक के लिए पड़ोस के गांव हिलवाड़ा तक जाते थे। हिलवाड़ा से लौटे समय गांव के जंगल में रास्ते में पड़ने वाले अपने खेतों में गुजरते थे। मंगलवार को लौटे समय उनके खेतों के पास कुछ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और तमंचे से तीन गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या इसके पीछे कोई आपसी रंजिश थी। एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व जिलाध्यक्ष के पीठ, कनपटी व सीने में तमंचे से गोली मारकर हत्या की गई है। घटनास्थल से एक 315 का कारतूस भी मिला है। हत्यारोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संजय खोखर करीब तीन साल भाजपा जिलाध्यक्ष रहे थे। 2019 लोकसभा चुनाव से पूर्व उन्हें जिलाध्यक्ष पद से हटाया था। पूर्व जिलाध्यक्ष ने सांसद डा. सत्यपाल सिंह को दोबारा टिकट दिए जाने का विरोध किया था। सांसद विरोधी खेमे में शामिल होने के चलते उन्हें पद से हटाया गया था।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत के पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय खोकर की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने दिवंगत खोखर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की।

Loading...
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano
विज्ञापन