piyushgoyal k2tc 621x414@livemint

piyushgoyal k2tc 621x414@livemint

मोदी सरकार में रेल मंत्री पियूष गोयल को अपनी ही पार्टी के सांसदों की आलोचना झेलनी पढ़ रही है. बिहार के बेतिया के भाजपा सांसद संजय जायसवाल ने गोयल को खरी-खरी सुनाई है.

अपनी फेसबुक पोर्ट में उन्होंने रेल मंत्री को लेकर कहा कि जो कभी ट्रेन पर चढ़ा नहीं वह रेल का मालिक बनकर बैठा है. अब इसे आप क्या कहेंगे. दरअसल जायसवाल अपने इलाके से दिल्ली के लिए इकलौती ट्रेन को बंद किये जाने से नाराज है.

उन्होंने कहा है – ”रेल को अफसरशाही नष्ट करने पर तुली हुई है. रेल दुर्घटना न हो इसलिए लाइन ठीक करने के नाम पर सभी ट्रेनें लेट चलने लगीं. जैसे इतना काफी नहीं था, अब अचानक सूचना मिली कि तीन दिसंबर से सत्याग्रह एक्सप्रेस को कैंसिल किया जा रहा है. जो कभी रेल में यात्रा ही नहीं किए वे सब अब रेल के मालिक हैं. जब मैंने डीआरएम को फोन किया तो वे कहते हैं कि उन्हें भी यह सूचना अखबार से मिली है.

बीजेपी सांसद ने आगे लिखा, ”मैं चुनाव प्रचार का सारा काम छोड़कर दिल्ली रेल मंत्री एवं रेल ट्रैफिक मेंबर से मिलने जा रहा हूं. सत्याग्रह मेरे इलाके से चलने वाली एकमात्र ट्रेन है और दुख इस बात का है कि जीएम तक को मालूम नहीं है कि ट्रैन फॉग के कारण रद्द की जा रही है. यह काफी शर्मनाक बात है. मैं बहुत कुछ लिखना चाहता हूं, मगर मैं अपनी बात पार्टी फोरम में ही कहूंगा.”

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें