Wednesday, December 1, 2021

संघियों अफवाह मत फैलाओ, तेजस्वी मेरे कलेजे का टुकड़ा है: तेज प्रताप यादव

- Advertisement -

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने दोनों भाइयों के मनमुटाव की खबरों के बीच कहा कि संघियों अफवाह मत फैलाओ तेजस्वी मेरे कलेजे का टुकड़ा है।

उन्होने ट्वीट कर कहा, मैं अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाऊं और खुद द्वारका चला जाऊं। अब कुछेक “चुग्लों” को कष्ट है कि कहीं मैं किंग मेकर न कहलाऊं। राधे राधे।” तेजप्रताप ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि संघियों.., अफवाह फैलाने की कोशिश मत करो और कान खोलकर सुन लो “तेजस्वी मेरे कलेजे का टुकड़ा है।

दरअसल, शनिवार को तेज प्रताप का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो इस बात को लेकर नाराज दिख रहे हैं कि पार्टी में उनकी कोई नहीं सुन रहा है। इस वायरल वीडियो में तेज प्रताप यादव आरजेडी नेता राजेंद्र पासवान की बात कर रहे हैं, जो दलित समाज से आते हैं।  वो राजेंद्र राम को पार्टी में सम्मानजनक पद देने की बात कर रहे हैं। साथ ही यह शिकायत कर रहे हैं कि उनकी इस मांग की पार्टी के द्वारा अनदेखी की जा रही है।

इस वायरल वीडियो में तेज प्रताप यादव आरजेडी के अंदर कुछ असामाजिक तत्वों की एंट्री की बात कह रहे हैं, जो पार्टी को न केवल कमजोर कर रहे हैं, बल्कि उन्हें तेजस्वी के साथ लड़वाने की कोशिश कर रहे हैं। तेज प्रताप इस वीडियो में शिकायत कर रहे हैं कि अगर वो किसी भी नेता को फोन करते हैं, तो कोई रिस्पांस नहीं देता है। तेज प्रताप वीडियो में पार्टी के अंदर अनुशासनहीनता की भी बात कहते हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles