maxresdefault

maxresdefault

नई दिल्ली | उत्तर प्रदेश की योदी सरकार द्वारा ताजमहल को प्रदेश के पर्यटन स्थलों की सूची से हटाने के बाद इस पर राजनीती शुरू हो गयी है. सरधना से बीजेपी विधायक और अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले संगीत सोम ने सरकार के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा की अकबर , बाबर और औरंगजेब ने हिन्दुओ का सर्वनाश किया था. इस दौरान उन्होंने उन लोगो पर भी निशाना साधा जो सरकार के इस फैसले की आलोचना कर रहे है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार संगीत सोम ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा की कुछ लोगो को तब बहुत दर्द हुआ जब ताजमहल का नाम देश के एतिहासिक स्थलों से हटा दिया गया. मैं उनको बताना चाहता हूँ की ताजमहल बनाने वाले वो शासक है जो हिन्दुओ का सर्वनाश करना चाहते थे. ये कैसा इतिहास, किस काम का इतिहास जिस में अपने पिता को ही कैद कर डाला था. औरंगज़ेब, बाबर और अकबर जैसे शासको ने जितना अत्याचार हो सकता था उतना अत्याचार किया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

संगीत सोम ने आगे उदहारण देते हुए कहा की इन्ही लोगो ने अयोध्या में भगवान राम का मंदिर तोड़कर मस्ज़िद का निर्माण किया, काशी में भगवान विष्णु का मंदिर तोड़कर मस्ज़िद का निर्माण किया और मथुरा में भगवान कृष्ण का मन्दिर तोड़कर मस्ज़िद बनाई गई. उन्होंने कहा कि अयोध्या, काशी और मथुरा हम लोगों की आस्था का केंद्र है और इसे ऐसे कोई व्यर्थ नहीं कर सकता. इसलिए अब भाजपा सरकार देश के इतिहास से बाबर, अकबर और औरंगजेब की कलंक कथा को इतिहास से निकालने का काम कर रही है.

संगीत सोम के इन आरोपों पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा की लाल किले को भी गद्दारों ने बनाया था, क्या पीएम मोदी लालकिले से तिरंगा फहराना बंद कर देंगे. क्या मोदी-योगी देशी-विदेशी सैलानियों को ताजमहल जाने से मना करेंगे.  इसके अलावा हैदराबाद हाउस भी गद्दारों के द्वारा ही बनाया गया था, क्या पीएम मोदी वहां पर विदेशी मेहमानों को रिसीव करना बंद कर देंगे.

Loading...