संगीत सोम के भड़काऊ बोल, जौहर यूनिवर्सिटी को बताया ‘आतंकवाद का अड्डा’

UP-bjp-mla-sangeet-som-wants-death-penalty-for-kamlesh-tiwari

मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी और भाजपा के विवादित नेता संगीत सोम ने बुलंदशहर में फिर से जहरीला बयान दिया हैं. इस बार उन्होंने जौहर यूनिवर्सिटी को आतंकवाद का अड्डा बताया हैं.

लंदशहर के पहासू टाउन में आयोजित श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में शिरकत करने पहुंचे भाजपा विधायक संगीत सोम ने रामपुर स्थित जौहर यूनिवर्सिटी को आतंकवाद का अड्डा बताते हुए कहा कि इस विश्वविद्यालय में पढ़ाई नहीं होती. कालेधन से बनी इस संस्था में एक-एक गमला 80-80 लाख रुपये का है. खिलेश यादव ने जनता के विकास के हिस्से का पैसा आजम की यूनिवर्सिटी में लगा दिया है.

उन्होंने आजम खान पर हमला करते हुए कहा कि आजम के अंदर की संवेदना मर चुकी है. आजम ने हाईवे गैंगरेप मामले की पीड़िताओं के साथ हुई वारदात को ही सियासी बता दिया. ऐसे लोग भारत माता को डायन कहते हों, लेकिन आजम को देश में केवल एक ही आदमी से डर लगता है और वह है संगीत सोम.

उन्‍होंने आगे कहा कि आजम देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हैं. उनका बस चला तो प्रधानमंत्री तो दूर की बात है, पीएम के ऑफिस का चपरासी भी नही बनने दूंगा. उन्होंने कहा कि वक्त आने दीजिए. हम आजम को उनकी औकात बताएंगे.

विज्ञापन