Saturday, October 23, 2021

 

 

 

देखे Video: संबित पात्रा ने खोली मोदी सरकार की पोल, बन रहा मज़ाक

- Advertisement -
- Advertisement -

ओडिशा के पुरी से भारतीय जनता पार्टी से उम्मीदवार और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा न्यूज़ डिबेट में विरोधियों का मजाक बनाने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाते है। लेकिन अब उनकी एक हरकत से पूरी मोदी सरकार का मजाक बन गया है।

दरअसल उन्होने सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए अपने चुनावी अभियान की झलक लोगों को बताने की कोशिश की। लेकिन इस विडियो से खुद मोदी सरकार की सबसे बड़ी योजना की पोल खुल गई। संबित पात्रा ने जो वीडियो शेयर किये हैं, उससे साफ प्रतीत हो रहा है कि वे वीडियो मोदी सरकार की योजना उज्ज्वला योजना की सफलता पर सवाल खड़े कर रहे हैं और असली तस्वीर भी दिखा रहे हैं।

रविवार को संबित पात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया और लिखा- पुरी के एक छोटे से गांव में में रहने वाली एक बूढ़ी विधवा मां, उसकी तीन बेटियां, जिनमें 2 दिव्यांग व बेटा मजदूरी करता है। ऐसी मां का घर बनाने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है।’

संबित पात्रा अपने इस ट्वीट से यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि इस गरीब महिला का घर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बना है। मगर इस दौरान वह यह ध्यान नहीं रखपाते कि जिनके यहां वह भोजन कर रहे हैं, वहां वीडियो में दिख रहा है कि खाना चूल्हे पर पका है न कि गैस सिलेंडर पर।

वीडियो में संबित पात्रा सफेत कपड़े में दिख रहे हैं, जिसके ऊपर एक गेरुआ वस्त्र है और वह जमीन पर बैठकर भोजन ग्रहण कर रहे हैं। उनके बगल में ही एक बुढ़ी महिला है, जो चूल्हे पर खाना पका रही है। संबित इस दौरान खुद भी खाना खा रहे हैं और महिला को भी खिला रहे हैं।

संबित पात्रा ने एक और वीडियो डाला और लिखा- ‘यह मेरा अपना परिवार है, मां ने खाना बनाकर खिलाया। मैंने अपने हाथों से इन्हें खाना खिलाया और मैं यह मानता हूं कि इनकी सेवा ही ईश्वर की सबसे बड़ी पूजा है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles