Friday, October 22, 2021

 

 

 

एनडीटीवी से निकाले जाने के बाद संबित पात्रा का एक और विडियो हुआ वायरल , गोबर के गाय को बता रहे कोहिनूर से भी ज्यादा महंगा

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | बीजेपी के मशहूर प्रवक्ता संबित पात्रा आजकल काफी सुर्खिया बटोर रहे है. हर न्यूज़ चैनल पर बीजेपी का पक्ष रखने वाले संबित, अभी हाल ही में एनडीटीवी के एक कार्यक्रम से बाहर निकाले जाने की वजह से चर्चा में रहे. वैसे वो एक चेहरा है जो हर शाम बीजेपी का बचाव करते हुए , लगभग सभी न्यूज़ चैनल पर दिख जाते है. लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना विडियो वायरल हो रहा है.

इस विडियो में वो गाय के गोबर को कोहिनूर से भी ज्यादा कीमती बता रहे है. दरअसल पिछले कुछ महीनो में देश में केवल गाय, गौमांस और गौरक्षको को लेकर ही चर्चा चल रही है. इसके अलावा केंद्र सरकार का एक नोटिफिकेशन जिसमे उन्होंने मारने के मकसद से मवेशियों की खरीद फरोख्त पर रोक लगा दी, भी काफी चर्चा में है. ऐसे दौर में संबित का यह पुराना विडियो काफी लोगो का मनोरंजन कर रहा है.

जांच पड़ताल के बाद पता चला की यह विडियो जुलाई 2015 का है. न्यूज़ चैनल आजतक के एक कार्यक्रम में बोलते हुए संबित ने सुप्रीम कोर्ट का हवाला देते हुए कहा की एक गाय का गोबर , कोहिनूर हीरे से भी ज्यादा महंगा होता है. हालाँकि यह पूरा कार्यक्रम , महाराष्ट्र सरकार द्वारा मदरसों को स्कूल की श्रेणी से बाहर करने के फैसले पर किया गया. इस कार्यक्रम में संबित के अलावा AIMIM अध्यक्ष असुदुद्दीन ओवैसी ने भी हिस्सा लिया.

इसके अलावा संघ विचारक राकेश सिन्हा भी इस कार्यक्रम में बतौर मेहमान शामिल हुए. मदरसों से शुरू हुई बहस कब गाय पर चली गयी यह शायद एंकर को भी नही पता चला. जब एंकर ने संबित से बीफ बैन करने के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा की जहाँ जहाँ भी बीजेपी की सरकार है वहां बीफ पर बैन लगाया जायेगा. इसी दौरान उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का हवाला देते हुए कहा की सुप्रीम कोर्ट का भी कहना है की गाय का गोबर , कोहिनूर से भी ज्यादा महंगा होता है.

देखे विडियो 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles