नई दिल्ली | बीजेपी के तेज तर्रार प्रवक्ताओ में से एक डॉ संबित पात्रा, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सोशल मीडिया यूजर के निशाने पर आ गए. जहाँ एक तरह पूरा देश स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाये देने में व्यस्त है वही संबित पात्रा लोगो के ताने सुनने में व्यस्त है. एक यूजर ने तो उनकी डिग्री पर ही सवाल उठाते हुए पूछ लिया की कही आपने फजी मार्कशीट तो नही बनवाई. वही एक यूजर ने उनको केजी में दाखिला लेने की सलाह तक दे डाली.

दरअसल संबित पात्रा ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक ट्वीट किया. उन्होंने हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में देश को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाये दी. अब आप सोच रहे होंगे की आखिर इसमें संबित ने क्या गलत किया? दरअसल संबित ने हिंदी में तो सही ट्वीट किया लेकिन अंग्रेजी में लिखते हुए उन्होंने independence की जगह पर indepedence लिख दिया. यूजर्स ने उनकी यह गलती पकड़ ली और खूब खरी खरी सुनानी शुरू कर दी.

एक यूजर ने संबित से पुछा की आज आपको क्या हो गया है, क्या सुबह सुबह गौमूत्र पीना भूल गए. वही एक अन्य यूजर ने लिखा की गोबर को कोहिनूर कहने वाले, माना की तुम ISI एजेंट ध्रुव सक्सेना के मामा हो लेकिन independence तो सही से लिखना सिख लो. एक यूजर ने तो उनकी डिग्री पर ही सवाल खड़े कर दिए. यूजर ने पुछा की अपने फर्जी मार्कशीट बनवाई थी क्या? इसी यूजर ने इनको फर्जी देशभक्त भी करार दिया.

बताते चले की संबित राजनीती में आने से पहले एक क्लिनिक चलाते थे. यह पहला मौका नही है जब कोई राजनेता गलत स्पेलिंग की वजह से ट्रोल हुआ हो. बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी भी स्वछता गलत लिखने की वजह से ट्रोल हो चुकी है. दरअसल मिन्काशी लेखी ने एक कार्यक्रम के दौरान स्वच्छता की जगह ‘सवछ्ता’ लिख दिया था. मीडिया में मीनाक्षी की यह तस्वीर आते ही सोशल मीडिया यूजर ने उनको खूब खरी खरी सुनाई.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?