हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर से विवादित बयान देकर बवाल मचा दिया है. उन्होंने विपक्ष के नेताओं को वेश्याओं से भी बदतर करार दिया.

साक्षी महाराज ने कहा, ‘‘अभी हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें शाहबुद्दीन के माध्यम से लालू नेएक रेस्टोरेंट में एक आतंकवादी के साथ बैठक की जिससे पाकिस्तान में घुसपैठ हो जाये और मुसलमानों में फ़तवा अपने लिए जारी करवा लिया जाए. ऐसी बात मुलायम सिंह के बारे में निकल कर आयी थी. ये दोनों राजनीतिक वोटों के लिये कितना नीचे गिर जायेंगे. मुझे लगता है कि कई स्तर पर वैश्या का तो कोई सिद्धान्त होता है पर राजनेता तो वैश्या से भी नीचे गिर जाता है जब उसे वोटों की राजनीति करता है.’’

उन्होंने विपक्ष को अपशब्द कहते हुए कहा कि जिसतेभी देश में राजनीतिक दल कुकुरमुत्ते की तरह पैदा हुए हैं सब कांग्रेस के नाजायज औलाद हैं. मोदी के ‘सबका साथ-सबका विकास’ नारे के आगे सब बौने हो गए हैं. सबके नीचे की जमीन खिसक गयी है. सब परेशान हैं और ऊल-जलूल बोल रहे हैं.

साक्षी महाराज के इस बयान के सामने आने के बाद विवाद बढऩे की प्रबल संभावना है. यह पहली बार नहीं है कि साक्षी महाराज ने इस तरह का बयान दिया हो.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें








Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें