Monday, May 17, 2021

कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को साक्षी महाराज ने बताया खालिस्तानी

- Advertisement -

केंद्र द्वारा पारित किये गए नए कृषि कानूनों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों के सबंध में उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने विवादित बयान देते हुए उन्हें खालिस्तानी बताया। साक्षी महाराज ने कहा कि या तो वे आतंकी हैं या खालिस्तानी।

राजस्थान के सीकर पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा, ”जो लोग किसान के नाम पर आंदोलन कर रहे हैं वह किसान हैं ही नहीं। वो तो खालिस्तानी हैं या फिर आतंकवादी हैं या फिर दलाल हैं या फिर राजनीतिक पार्टी के कुछ लोग हैं।” उन्होंने किसान नेता राकेश टिकैत पर राजनीति करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत 2014 में हमारे प्रत्याशी के सामने चुनाव लड़े थे और पूरे 9000 वोट भी उन्हें नहीं मिल पाए तो ऐसे में जिस आदमी को 9000 वोट ही नहीं मिल पाए और वह धरती तलाशने के लिए किसान आंदोलन के नाम पर खड़े हो गए हैं। वह राजस्थान और पंजाब की कांग्रेस सरकार के साथ मिलकर केवल और केवल अपना स्वार्थ पूरा कर रहे हैं।

बीजेपी सांसद ने कहा कि किसान तो आज खेत में काम कर रहा है, क्या यूपी में किसान नहीं हैं? क्या मध्य प्रदेश में किसान नहीं हैं? साथ ही साक्षी महाराज ने कहा कि जब हमारे कृषि मंत्री ने किसान नेताओं से यह पूछा कि इस कानून में काला क्या है तो वे लोग ये भी नहीं बता पाए कि इसमें काला क्या है।

उन्होंने कहा, अब विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं रहा गया है। इसलिए अब जल्दी ही सारा विपक्ष देश से समाप्त होने वाला है। अब थोड़े दिनों में देश की जनता कांग्रेस को विपक्ष में बैठने लायक भी नहीं छोड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles