साक्षी महाराज ने वोटरों को ध’मकाया – मुझे वोट नहीं दिया तो शाप दे दूंगा

अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर अपने बयान से बवाल मचा दिया है।

साक्षी महाराज ने वोट मांगते हुए मतदाताओं को डराते हुए कहा मैं सन्यासी हूं, आपके दरवाजे भीख मांगने आया हूं। अगर एक सन्यासी को मना किया तो इसमें आपका ही नुकसान है। साक्षी महाराज ने शास्त्रों का हवाला देते हुए कहा कि ये मैं नहीं कह रहा हूं। ये तो शास्त्रों में लिखा हुआ है। अगर आप मांगने वाले की इच्छा पूरी नहीं करते हैं तो आप पाप के भागीदार होते हैं।

इतना ही नहीं साक्षी महाराज ने कहा मैं आपकी गृहस्थी के सभी पुण्य भी ले जाऊंगा और अपने पाप आपको दे जाऊंगा।उन्होंने कहा कि ‘मतदान कन्यादान करने के बराबर होता है इसीलिए सभी लोग घर से निकलकर मतदान करें।’ उन्होंने कहा, ‘मैं एक भिक्षु हूं, अगर आप चाहेंगे, तो मैं जीत जाऊंगा। अगर आप जिताना नहीं चाहते तो मंदिर में भजन और कीर्तन करेंगे, लेकिन मैं यहां आपके वोटों की तलाश में हूं।

bjp

विरोधियों पर हमला बोलते हुए साक्षी ने कहा कि ‘उत्तरप्रदेश में गठबंधन का कोई असर नहीं है। पहले ये लोग एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते थे। जब से मोदी आए हैं उनको हटाने के लिए सब एक साथ खड़े हो गए हैं। सारे चोर मिलकर चौकीदार को हटाने में लगे हुए हैं।’

यह पहली बार नहीं है जब साक्षी महाराज ने कोई विवादित बयान दिया हो। इससे पहले भी वो राम मंदिर, प्रियंका गांधी पर भी अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं।

विज्ञापन