Tuesday, June 15, 2021

 

 

 

बीजेपी का मददगार बता चुके ओवैसी को साक्षी महाराज ने अब बोले अपशब्द

- Advertisement -
- Advertisement -

हैदराबाद से AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी का मददगार बता चुके उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने अब ओवैसी के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया है। उन्होने कहा कि हैदराबाद का #$% ओवेसी कहता था कि अयोध्या में राम मंदिर बना तो खून की नदियां बह जाएंगी। क्या खून की नदी बही? अयोध्या में श्री राम का मंदिर भी बन रहा है और खून की नदी भी नहीं बही।

बीजेपी सांसद ने कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट, मोदी जी, अमित शाह का अभिनंदन करता हूं। हिन्दू व मुसलमान दोनों का सम्मान करता हूं। मुलायम सिंह ने अयोध्या का बैरियर क्रॉस करने से लोगों से रोका था, मैंने कहा था नेता जी तुम्हारा बाप नहीं रोक सकता।

साक्षी महाराज यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाए जाते थे कि राम के नाम पर प्रधानमंत्री बन गए, लेकिन अयोध्या दर्शन करने नहीं आए। किसी को क्या पता था कि 56 इंची वाला अयोध्या तभी जाएगा जब राम मंदिर का शिलान्यास होगा।

अखिलेश यादव के मंदिर दर्शन पर सांसद ने कहा कि मुझे लगता है कि अखिलेश यादव के मन में कुछ और है और मजबूरियां कुछ और हैं। कामदगिरी पर्वत के दर्शन करते हैं, मुखार बिंदु के दर्शन करते हैं। अच्छा है कि रामलला के दर्शन कर लें और वहां जाकर अपने, परिवार व पिताजी ने जितने पाप किए हैं, उसकी माफी मांग लें।

बता दें कि इससे पहले साक्षी महाराज ने कहा था कि ओवैसी ने बिहार में बीजेपी की मदद की और अब यूपी-बंगाल में भी ऐसा ही होगा। उन्होने कहा, “यह ईश्वर की कृपा है। ईश्वर उन्हें शक्ति दें। उन्होंने बिहार में हमारी मदद की और अब वे उत्तर प्रदेश के पंचायत और विधानसभा चुनावों में और पश्चिम बंगाल के चुनावों में भी हमारी मदद करेंगे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles