विवादों के लिए चर्चित बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर से मुस्लिमों के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया हैं. उनका ये बयान प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के श्मशान और कब्रिस्तान वाले बयान के संदर्भ में हैं. उन्होंने कहा, ‘’मैं प्रधानमंत्री की बात सहमत नहीं हूं. कब्रिस्तान बनना ही नहीं चाहिए.  अगर कब्रिस्तानों में हिंदुस्तान की सारी की सारी जमीन चली जाएगी तो खेती-खलिहान कहां होंगे ?’’

साक्षी महाराज  ने कहा,  कब्रिस्तान से जगह की बर्बादी होती है इस लिए मुसलमानों को अंतिम संस्कार के रूप में जलाना चाहिए. चाहे नाम कब्रिस्तान हो या श्मशान हो, दाह होना चाहिए. किसी को गाड़ने की आवश्यकता नहीं है. पांच करोड़ साधू हैं सबकी समाधि लगे तो कितनी जमीन जाएगी. 20 करोड़ मुस्लिम हैं सबको कब्र चाहिए इसके लिए हिंदुस्तान में जगह कहां मिलेगी.

उन्होंने कहा कि दुनिया में जितने भी इस्लामिक देश हैं, वहां कोई कब्रिस्तान होता ही नहीं है, वहां तो मृतक को जलाया जाता है. साक्षी महाराज ने कहा, ‘‘मैं मोदी से निवेदन करना चाहता हूँ कि श्मशान एक हो, वही श्मशान जन्नत तक ले जाए, वही श्मशान मोक्ष द्वार तक ले जाए.”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा कि राजनीतिक लोग बाहर हिन्दू, मुसलमान, सिख, ईसाई को इकठ्ठा नहीं होने देते लेकिन श्मशान में तो इकठ्ठा होने दें.

Loading...