Saturday, July 31, 2021

 

 

 

साक्षी महाराज का दावा – कोरोना से भारत में कोई मौत नहीं, बल्कि 11 लोग हुए ठीक

- Advertisement -
- Advertisement -

मथुरा. भाजपा के फायर ब्रांड नेता और सांसद साक्षी महाराज ने देश में कोरोना वायरस से हुई दो मौतों को नकारते हुए कहा कि कोरोनावायरस से देश में कोई मौत नहीं हुई। बल्कि 11 लोगों को ठीक किया गया है।

मीडिया से बात करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि देश में कोरोना वायरस से कोई मौत नहीं हुई हैं, जब पत्रकारों ने उनसे कहा कि कोरोनावायरस से दो लोगों की मौत हो चुकी है तो साक्षी महाराज का जवाब सुनकर आप खुद ही हैरान रह जाएंगे। उन्होंने कहा कि ना तो मुझे पता है और ना ही सरकार को पता है कि कोरोनावायरस की वजह से 2 लोगों की मौत हुई है।

बातों ही बातों में उन्होंने यह कह दिया कि मौत तो पता नहीं कितनी होती रहती हैं। कोरोना वायरस से अब तक एक भी मौत नहीं हुई है । बल्कि 11 लोगों को ठीक किया गया है। कोरोना वायरस का कोई भी प्रचार-प्रसार नहीं होना चाहिए कोरोना वायरस इतनी बड़ी समस्या नहीं है, जिसका समाधान नहीं किया जा सकता। सरकार ने पूरी व्यवस्था कर रखी हैं हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर रखा है इस तरह की कोई समस्या हो हेल्प लाइन नंबर पर सूचित करें तत्काल ही उपचार कराया जाएगा । उन्होने कहा कि कोरोना वायरस बीमारी चीन से पैदा हुई है और चीन में 170 प्रकार के नॉनवेज व्यंजन पाए जाते हैं।

कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस ने देश का बहुत अहित किया है। कांग्रेस धार्मिकता के आधार पर अगर बंटवारा नहीं कराती तो शायद भाजपा को सीएए कानून लाने की जरुरत ना पड़ती । उन्होंने कहा कि हम पर संप्रदायिकता का आरोप लगता है धर्म के आधार पर यह कानून लेकर आए धर्म के आधार पर देश का बंटवारा हुआ जिन लोगों ने देश का बटवारा धर्म के आधार पर किया वही लोग हमारे विरोध में खड़े हुए हैं । पाकिस्तान अफगानिस्तान के अलावा अन्य देशों में शरणार्थी प्रताड़ित किए जा रहे हैं उनकी नागरिकता देने का कानून है ना कि छीनने का । देश सही मार्ग पर चल रहा है मोदी है तो मुमकिन है।

मध्य प्रदेश में सरकार बनाने को लेकर जब साक्षी महाराज से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना पुरजोर ताकत लगा ले, हमने गठबंधन बना रखा है। राजनीति में यह गठबंधन जो बनाया है माला फेरने के लिए नहीं बनाया। अवसर अगर जरूर मिलता है मध्य प्रदेश में सरकार बनाने का तो सरकार अवश्य ही बनाएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles