‘साक्षी महाराज ने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को बताया पाकिस्तान के हाथों की कठपुतली’

12:02 pm Published by:-Hindi News

sakshi_story_647_060715105140

विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने तीन तलाक के मुद्दें पर फिर से विवादित बयान दिया हैं, उन्होंने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को पाकिस्तान के हाथों की कठपुतली बताते हुए उसकी आलोचना की हैं.

उन्होंने कहा कि जो तीन तलाक के मुद्दें पर मोदीजी का विरोध कर रहे हैं. वो पाक के हाथों में खेल रहे है. उन्होने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्यों और समर्थकों को अलगाववादी बताते हुए कहा कि अब राजीव गांधी या मौनी बाबा मनमोहन की सरकार नहीं है, नरेंद्र मोदी की सरकार है अगर कोई एक्शन होता है तो रिएक्शन बहुत ही भयानक होगा.

साक्षी ने पीएम मोदी से सरहद के आतंकियों के साथ साथ देश में छिपे हुए आतंकियों का इलाज़ करने की भी अपील कहा कि इन अलगाववादी आस्तीन के सांपो का इलाज़ करने का समय आ गया है.

गौरतलब रहें कि आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने तीन तलाक पर रोक के बहाने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सामान आचार सहिंता लागू करने की साजिश का आरोप लगाया हैं.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें