Thursday, July 29, 2021

 

 

 

चुनाव खत्म होते ही मुलायम की पत्नी ने छेडा नया राग कहा, चाहती हूँ बेटा प्रतीक राजनीती में आये

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ | उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनावो के लिए कल अंतिम चरण का मतदान होगा. इसके तीन दिन बाद तय हो जायेगा की देश के सबसे बड़े सूबे में किसकी सरकार बनेगी. अब चूँकि चुनाव प्रचार खत्म हो चूका है इसलिए सभी पार्टी के स्टार प्रचारक आराम करने के मूड में है. लेकिन अखिलेश की सौतेली माँ और मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी ने एक नया राग छेड़ा है.

एएनआई से बात करते हुए मुलायम की पत्नी साधना गुप्ता ने कहा की मैं अब राजनीती में नही आना चाहती लेकिन चाहती हूँ की बेटा प्रतीक जरुर राजनीती में आये. हालाँकि प्रतीक यादव पहले ही साफ़ कर चुके है उनका राजनीती में आने का कोई इरादा नही है. साधना ने मुलायम पर आरोप लगाया की जब वक्त था तो नेता जी ने मुझे राजनीती में नही आने दिया.

परिवार में मचे उथलपुथल पर साधना ने कहा की गलत समय पर पार्टी में टूटफूट हुई. जो भी परिवार में हुआ उससे मैं काफी आहत हुई लेकिन मैं इसके लिए किसी को ब्लेम नही करना चाहती. लेकिन मैं मानती हूँ की आगे चाहे कुछ भी हो लेकिन नेता जी का अपमान नही होना चाहिए. उन्होंने ही पार्टी को खड़ा किया है.

अखिलेश यादव पर प्रतिक्रिया देते हुए साधना गुप्ता ने कहा की मैं चाहती हूँ की सूबे में समाजवादी पार्टी की सरकार बने और अखिलेश मुख्यमंत्री. झगडे में अखिलेश की भूमिका पर उन्होंने कहा की मैं नही जानती किसने अखिलेश को भ्रमित किया लेकिन मैं इतना जानती हूँ की वो मेरा और नेता जी का पूरा सम्मान करता है. शिवपाल पर उन्होंने कहा की उनका अपमान नही होना चाहिए क्योकि उन्होंने नेता जी और पार्टी के लिए काफी कुछ किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles