sac

राजस्थान में चुनावी प्रचार थमने से पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर वार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सचिन पायलट ने गौरव यात्रा को मुद्दा बनाते हुए बीजेपी को निशाने पर लिया और कहा कि बीजेपी ने सरकारी खजाने को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

सीकर के दातारामगढ में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे पायलट ने कहा कि महलों में रहने वाली महारानी कहती है कि मैं तो जनता के दिल पर राज करती हूं, लेकिन जब जनता का प्यार कहा चला गया था जब गौरव यात्रा के बीच महारानी को गाड़ी से हेलीकॉप्टर में सवार होना पडा था।

उन्होने कहा, बीजेपी ने लाभार्थियों का सम्मेलन कर सरकारी खजाने से करोड़ो रूपए लुटाए। यदि यही पैसा गरीबों के लिए योजनाओं में काम आता तो कितना सही होता। लेकिन राजे सरकार ने सरकारी खजाने से जमकर लूट मचाई। साथ ही पायलट ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि उनकी पार्टी पर्याप्त बहुमत के साथ सरकार बनायेगी।

congres

उन्होंने कहा कि लोग भाजपा के कुशासन से परेशान हैं और बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की सूचना है कि भाजपा 50 सीटों के आंकडे़ को भी पार नहीं कर पायेगी।बता दें कि सचिन पायलट का टोंक से भाजपा प्रत्याशी यूनुस खान से मुक़ाबला हैं।  यूनुस खान वसुंधरा सरकार में यातायात मंत्री है।

200 विधानसभा सीटों में से 199 सीटों पर सात दिसम्बर को होने वाले चुनाव के लिए चुनाव प्रचार बुधवार शाम पांच बजे थम जायेगा। चुनाव आयोग ने अलवर जिले की रामगढ़ सीट पर बसपा उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह के निधन के कारण चुनाव स्थगित कर दिया।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें