sachinn

राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए महज एक मुस्लिम उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारने वाली बीजेपी ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्टार प्रचारक के रूप में उतारा है। ऐसे में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने योगी आदित्यनाथ से सवाल किया कि क्या वह टोंक से अपनी पार्टी के उम्मीदवार यूनुस खान के लिए वोट मांगने आयेंगे।

बीजेपी पर धर्म और जाति के नाम राजनीति करने का आरोप लगाते हुए पायलट ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री राज्य के अलग-अलग हिस्सों में प्रचार के लिए जा रहे हैं, क्या वह यहां भी आएंगे? बता दें कि हाल ही में योगी आदित्यनाथ ने हजरत अली को लेकर विवादित बयान दिया था जिस पर जमकर बवाल मचा था।

Loading...

सीएम पद पर दावदारी को लेकर उन्होने कहा कि कांग्रेस में सीएम उम्मीदवार घोषित करने की परंपरा ही नहीं रही है। उन्होने बताया, हमारी पुरानी नीति है। जब हम जीतते हैं तब चुने गए विधायक अपना नेता लोकतांत्रिक तरीके से चुनते हैं। हम एक टीम के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं और इसका असर जमीन पर दिखता है।

yogi 650x400 41514689208

कांग्रेस की और से सॉफ्ट हिंदुत्व की राजनीति करने के आरोप पर पायलट ने कहा कि अगर राहुल गांधी कोई धार्मिक कार्य में भाग लेते हैं तो बीजेपी के पेट में दर्द क्यों होता है? हर व्यक्ति की अपनी आस्था होती है और राहुल गांधी की भी है। हमारी भी है लेकिन हम उसका सार्वजनिक प्रदर्शन या वोट के लिए नहीं करते हैं।

उन्होने कहा, अमित शाह भड़काऊ राजनीति कर रहे हैं। हम धर्म-जातियों की राजनीति नहीं करते हैं। हम बस किसानों के दाम युवाओं को काम दिलाने की राजनीति कर रहे हैं। हम मुद्दे से भटकने नहीं देंगे।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें