2. sachin pilot yoonus khan featured image 620x400

सोमवार को भाजपा ने राजस्थान में पांचवी और आखिरी लिस्ट जारी करते हुए टोंक से अजीत सिंह का टिकट काटकर कांग्रेस के सचिन पायलट के खिलाफ पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान को उम्मीदवार बनाया है। सोमवार को दोनों ही नामांकन करने कलक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान दोनों नेताओं के साथ भारी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे।

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रही है जिसमें जैसे ही सचिन पायलट और यूनुस खान एक दूसरे के सामने आए तो दोनों ने हाथ जोड़ लिए। इस वायरल फोटो की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। इसे ‘राजस्थान की राजनीति की तस्वीर’ के नाम से शेयर किया जा रहा है।

दरअसल, पर्चा भर जैसे ही पायलट  जब बाहर निकले तो उनका सामना बाहर खड़े यूनुस से हुआ। दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा दिए। (Rajasthan Election 2018) फिर दोनों ने हाथ जोडकऱ परस्पर अभिवादन किया। ये नजारा देख समर्थकों में भारी उत्साह छा गया। दोनों ओर के समर्थक इस नजारे को देखते रह गए।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

congress bjp 647 033117014707

पायलट ने टोंक विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी ने जनता को धोखा दिया और उसका रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने है। उन्होंने कहा कि नाराज जनता कांग्रेस के लिए मतदान करने को उतावली है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस न केवल टोंक बल्कि समूचे राज्य में अप्रत्याशित बहुमत से जीतेगी। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है और राज्य भर में कांग्रेस के लिए लहर है।

वहीं पर्चा दाखिल करने के बाद खान ने कहा, ‘मैं जाति या धर्म पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा। सचिन जब मुझसे मिले तो मैंने उनके चेहरे पर तनाव देखा। हम दोनों ही उम्मीदवार के रूप में टोंक की धरती पर पहली बार आए हैं।’

Loading...