13 11 2018 02 51 2114

मध्यप्रदेश में कांग्रेस के विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को आतंकवाद का प्रतीक बताया है। उन्होने कहा कि संघ अपने किसी भी कार्यक्रम में भारत का झंडा नही लगाता। अपनी शाखा में देश का झंडा ना फहराना आतंकवाद का प्रतीक है।

रीवा जिले की गुढ़ विधानसभा से विधायक सुंदरलाल तिवारी ने कहा, आरएसएस के किसी भी कार्यक्रम में भारतीय झंडा नहीं लगाया जाता। इससे यह साफ जाहिर है कि इसकी गतिविधियां संदिग्ध हैं। आरएसएस पूर्ण रूप से राजनीतिक संगठन है, संगठन सामाजिक घृणा, नफरत धर्म के नाम पर फैला रहा है और प्रदेश सहित देश में एक अराजकता का माहौल पैदा किया जा रहा है। तिवारी ने कहा कि इनकी शाखा में देश का झंडा कभी नहीं फहराते और यह सब आतंकवाद का प्रतीक है।

सुंदरलाल तिवारी ने कहा कि कांग्रेस ने जो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को लेकर अपने वचन पत्र में दिया है, वह बहुत ही अच्छा है। वे इसका समर्थन करते है। कांग्रेस ने अपने वचनपत्र में मध्यप्रदेश में सरकार बनने पर शासकीय परिसरों में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखाएं लगाने पर प्रतिबंध लगाने तथा शासकीय अधिकारी एवं कर्मचारियों को शाखाओं में जाने की छूट संबंधी आदेश निरस्त करने का वादा किया है।

हालांकि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने इससे किनारा कर लिया है। कमलनाथ ने कहा कि काँग्रेस ने आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने की कोई बात नहीं की और नहीं भविष्य में कोई मंशा है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें