कर्नाटक: कांग्रेस से निकाले जाने पर मुस्लिम विधायक ने कहा – सच बोलने की दी गई सज़ा

11:11 am Published by:-Hindi News

कर्नाटक कांग्रेस के नेता और विधायक रोशन बेग को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। ऐसे में अब उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सवाल उठाए।

रोशन बेग ने कहा कि मुझे राहुल गांधी को लेकर दुख होता है। राहुल ने पार्टी के सबसे खराब प्रदर्शन के कारण पद छोड़ दिया। मैंने राहुल गांधी का मजाक नहीं उड़ाया है। वे (राहुल) उन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं जिन्होंने केएच मुनियप्पा के खिलाफ काम किया है? मैंने अपने नेताओं के बारे में जो बताया है, वह पार्टी कार्यकर्ताओं की सामान्य भावना है।

रोशन बेग ने कहा कि मैं आज केवल पार्टी के बारे में बात करूंगा। कल पता चला कि मुझे पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। मैं पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं जैसे रामलिंग रेड्डी, मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करूंगा। केएच मुनियप्पा को हराने के लिए स्वतंत्र उम्मीदवार सुमलथा के लिए काम करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई? मैंने यह सुनिश्चित किया है कि मेरे निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी को अच्छा बहुमत मिले। पार्टी को पारदर्शी होना होगा।

बेग ने ट्वीट कर कहा, ”पार्टी का एक जिम्मेदार सैनिक हूं। पार्टी के लिए जमीनी स्तर पर काम कर चुका हूं और एनएसयूआई से उठा हूं। राज्य का नेता होने के कारण मैंने प्रदेश पार्टी के खराब चुनाव मैनेजमेंट को लेकर अपने दिल की बात और पार्टी कार्यकार्ताओं की आवाज उठाई ताकि पर्टी के ढांचे में बदलाव आ सके। लेकिन उनका यह बर्ताव दिखाता है कि यहां सुधार के लिए कोई गुंजाइश नहीं है। बाकी चीजों पर सही वक्त पर चर्चा होगी।”

बता दे कि लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस को करारी हार को लेकर रोशन बेग ने अपनी ही पार्टी पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी ने मुसलमानों को वोटबैंक के तौर पर इस्तेमाल किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुसलमानों के मन में डर पैदा किया गया और उस डर की वजह से मुसलमान एक खास विचार पर काम करते हैं।

उन्होने पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर कांग्रेसी नेताओं पर निशाना साधते हुए शिवाजीनगर से विधायक बेग ने हाल में फ्लॉप शो के लिए सिद्धरमैया के अहंकार और केपीसीसी अध्यक्ष दिनेश गुंडू राव की अपरिपक्वता को जिम्मेदार ठहराया था।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें