Sunday, September 19, 2021

 

 

 

प्रियंका गांधी के बाद अब रॉबर्ट वाड्रा की भी होगी राजनीति में एंट्री

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: कांग्रेस में प्रियंका गांधी की एंट्री के बाद अब उनके पति और बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा सक्रिय राजनीति में कदम रख सकते हैं। दरअसल वाड्रा के ताज़ा फेसबुक पोस्ट से ये कयास लगाए जा रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा है कि मनी लॉन्ड्रिंग केस से नाम हटने के बाद वह देशवासियों की सेवा में बड़ी भूमिका निभाना चाहते हैं।

वाड्रा ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट डाला है कि पिछले काफी समय से सरकारें मुझे तंग कर रही हैं, मुझ पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। सरकारों ने हमेशा मेरे नाम का इस्तेमाल कर देश के असली मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश की। पर देश की जनता सब समझती है कि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। लोग मेरे पास आते हैं और मेरा सम्मान करते हैं। लोग इस झूठ से बाहर निकले और मुझपर विश्वास जताया, एक बेहतर भविष्य की शुभकामनाओं के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद।

वाड्रा ने लिखा कि मैं जिन बच्चों के बीच में जाता था वहां से लेकर नेत्रहीन विद्यालय तक, मदर टेरेसा के विचारों से, विभिन्न धर्मों के पूजा स्थलों पर जाकर, अनाथालयों में जाकर सेवा करने से, अस्पतालों, मंदिरों के बाहर भूखे और गरीब लोगों को खाना खिलाने से तक बहुत कुछ सीखा और खुद को मजबूत बना कर रखा। इन सभी वर्षों के अनुभव और सीख को बर्बाद नहीं किया जा सकता है और इसे बेहतर उपयोग के लिए रखा जाना चाहिए।

वाड्रा ने कहा कि एक बार मुझ पर लगे इन सभी आरोपों के खत्म हो जाने के बाद, मुझे लगता है कि मुझे लोगों की सेवा करने में एक बड़ी भूमिका समर्पित करनी चाहिए। वाड्रा के इस पोस्ट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वे भविष्य में राजनीति में सक्रिय होकर कोई अहम भूमिका निभाने की तैयारी में हैं।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ा दांव खेलते हुए प्रियंका को पार्टी का सचिव नियुक्त किया है। फिलहाल प्रियंका उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के पांव पक्के करने के लिए अहम भूमिका निभा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles