राजद के राज्यसभा सदस्य अहमद अशफाक करीम को जान से मारने की धमकी मिली है। करीम को फोन पर मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई। सांसद ने पटना के शास्त्रीनगर थाना में एफआईआर दर्ज करवा दी है।

शास्त्रीनगर थाना अध्यक्ष निहार भूषण ने बताया कि आशियाना नगर इलाके में एक अपार्टमेंट में रह रहे राज्यसभा सदस्य अहमद अशफाक करीम द्वारा इस संबंध में लिखित शिकायत किए जाने पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

कटिहार मेडिकल कालेज के अध्यक्ष अशफाक हाल ही में बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद की ओर से राज्यसभा सदस्य मनोनीत किए गए थे और उन्हें उक्त एसएमएस आज दोपहर प्राप्त हुआ था। अहमद कटिहार मेडिकल कॉलेज के मालिक भी हैं।

अपनी एफआईआर में उन्होंने उस मोबाइल नंबर का भी जिक्र किया है जिससे उन्हें यह मैसेज आया था। उन्होंने पुलिस से मैसेज भेजने वाले की पहचान कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

शिकायत पत्र के अनुसार, अपराधियों ने मोबाइल नंबर 9804777600 से उन्हे धमकी भरा मेसेज भेजा। यह मोबाइल नंबर ट्रूकॉलर पर शंकर मेडिकल के नाम से रजिस्टर्ड है और नंबर कोलकाता का बताया जा रहा है।