सीता मां के अपमान पर किसी संघी का खून क्यों नहीं खोल रहा: RJD सांसद

5:43 pm Published by:-Hindi News

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा द्वारा सीता जी के जन्म टेस्ट ट्यूब से बताने पर बवाल खड़ा हो गया है. ऐसे में अब राष्ट्रीय जनता दल (राजद) राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने बीजेपी और आरएसएस को निशाने पर लिया है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, सीता जी के अपमान पर किसी संघी, भाजपाई, साध्वी, योगी को कुछ भी आपत्तिजनक नहीं लगा। यही स्त्रीविरोध इनका वास्तविक चरित्र है। इसलिए “सीता राम” के अभिवादन से सीता जी को हटा “जय श्री राम” के नारे में बदल दिया गया।

dinesh sharma

उन्होंने आगे लिखा, आश्चर्यजनक है कि रोज़ सोशल मीडिया पर हिन्दू धर्म की रक्षा करने वाले BJP IT सेल के दिहाड़ी मज़दूरों को सीता जी को लेकर उ०प्र० DyCM के अशोभनीय बयान पर आज खून नहीं खौला! शायद खून खौलवाने का आदेश नहीं मिला!

बता दें कि शर्मा ने कहा था कि लोग कहते हैं कि सीता जी का जन्म धरती के अंदर से निकले घड़े में हुआ, इसका मतलब है कि रामायण काल में भी टेस्ट ट्यूब बेबी की अवधारणा जरूर रही होगी.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें