gulam

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तरप्रदेश के प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने शनिवार को बिजनौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश भर में नोटबंदी को लेकर हाहाकार मचा है. हर व्यक्ति परेशान है. यह अराजक स्थिति है. सच तो यही है कि दंगा कराने वाले ही देश चला रहे हैं.

उन्होंने प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी हमेशा झूठ की राजनीति करते हैं. वह न तो देश के बाहर से कालाधन ला पाये और न ही किसी के खाते में 15 लाख आए. नोटबंदी से कालाधन तो बाहर नहीं निकला, अलबत्ता लोग बैंकों की लाइन में लग गये.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आजाद ने आरोप लगाया, ‘प्रधानमंत्री को आम लोगों की परेशानियों से कोई लेना-देना नहीं है. उन्हें सिर्फ देश के चंद पूंजीपतियों की चिंता है. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री न तो संसद में बोलते हैं और न ही गरीबों से. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ मीडिया से मिलते और बात करते हैं.

उन्होंने नोटबंदी के फैसले को लेकर कहा कि इस फैसले के बाद से देश का हर वर्ग परेशान है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने बगैर तैयारी के नोटबंदी लागू की, उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में इसका असर पड़ेगा और जनता नोटबंदी से हुई परेशानी का बदला भाजपा को वोट न देकर लेगी.

Loading...