देश में हिन्दुओ की आबादी को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री किरेन रिजीजू द्वारा दिए गए विवादित बयान की आलोचना करते हुए कांग्रेस नेता शहज़ाद पूनावाला ने कहा कि यूपी में कमल खिलाने के लिए सांप्रदायिकता का कीचड़ फैलाया जा रहा हैं.

उन्होंने ट्वीट कर किरेन रिजीजू से कहा कि “2011 सेन्सस के हिसाब से भारत देश में सभी जातियों की आबादी घटी है और मुसलमानों की सबसे ज़्यादा घटी है, कृपया झूठ न बोले”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने रिजीजू के बयान पर असदुद्दीन द्वारा दिए गए बयान को ट्वीट कर लिखा कि ” भाजपा नेता किरेन रिजीजू को उत्तर प्रदेश चुनाव में ओवैसी के लिए प्रचार अध्यक्ष बन जाना चाहिए। रिजीजू AIMIM की मदद में काफ़ी ज़ोर लगा रहे हैं।”

इसके बाद उन्होंने लिखा “ओवैसी का चुनावी मैदान में रिजिजू को अप्रत्यक्ष समर्थन हैं। यूपी में सांप्रदायिकता का कीचड़ फैलायेंगे तब तो कमल खिला पायेंगे।”

गौरतलब रहें कि रिजीजू ने अपने विवादित बयानमें कहा था कि “भारत में हिंदुओं की आबादी कम हो रही है क्योंकि वह लोगों का धर्मांतरण नहीं करते.” जिसके जवाब में ओवैसी ने कहा था कि “रिजीजू को सोचना चाहिए की वह सभी भारतियों के मंत्री हैं, न केवल हिंदुओं के और अपने शपथ ग्रन्थ को भी याद रखना चाहिए।”

Loading...