पहलु खान की मौत पर बोले हार्दिक पटेल कहा, गाय, मंदिर, हिन्दू-मुस्लिम को निकाल दे तो बीजेपी में कुछ नही बचेगा

अहमदाबाद | पाटीदार आरक्षण आन्दोलन के अगुवा हार्दिक पटेल , बीजेपी पर हमला करने का कोई भी मौका नही चुकते है. जैसे जैसे गुजरात में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे यह हमला और धारधार होता जा रहा है. पाटीदार समाज को आरक्षण दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हार्दिक पटेल ने कश्मीर में बीजेपी सरकार और अलवर में हुई पहलु खान की मौत पर बीजेपी को कठघरे में खड़ा किया है.

उन्होंने बीजेपी की राजनीती शैली पर प्रहार करते हुए कहा की अगर कुछ मुद्दे को देश से अलग कर दिया जाए तो उनके पास कुछ नही बचेगा. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,’ कुल मिलाकर अगर गाय, मंदिर, हिन्दू-मुस्लिम, जाती-धर्म, उंच नीच आदि मुद्दों को निकाल दिया जाए तो भाजपा के पास कुछ नही बचेगा.’ माना जा रहा है की हार्दिक पटेल ने पहलु खान की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए यह ट्वीट किया है.

बीजेपी के ऊपर धुर्विकरण, तुष्टिकरण और बंटवारे की राजनीती करने के आरोप पहले से लगते आये है. खुद प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छवि एक कट्टर हिन्दुत्वादी नेता की रही है. इसलिए विपक्ष हमेशा से बीजेपी पर हिन्दू मुस्लिम के बीच नफरत पैदा कर सत्ता हथियाने के आरोप लगाता आया है. हालाँकि प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने सबका साथ सबका विकास का नार दिया लेकिन अभी भी बीजेपी इन आरोपों की परछाई से बाहर नही निकल पायी है.

उधर हार्दिक ने कश्मीर में पीडीपी के साथ सरकार बनाने को लेकर भी बीजेपी पर तंज कसा. उन्होंने ट्वीट किया की कश्मीरियों को गद्दार भी भाजपा वाले बोलते है और उनके साथ सरकार भी भाजपा वाले बनाते है. बताते चले की कश्मीर में बीजेपी ने पीडीपी के साथ मिलकर सरकार बनायी हुई है. जबकि बीजेपी हमेशा से पीडीपी के राजनितिक एजेंडे के खिलाफ रही है.

विज्ञापन