Saturday, October 23, 2021

 

 

 

मोदी ने प्रज्ञा की उम्मीदवारी का किया समर्थन, गोडसे के लिए होगी भारत रत्न की सिफ़ारिश: ओवैसी

- Advertisement -
- Advertisement -

भाजपा नेता साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की और से नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने के बाद बीजेपी बड़ी परेशानी में आ गई है। विपक्ष ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। ऐसे में अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है।

ओवेसी ट्वीट कर कहा, ’याद रखें नरेन्द्र मोदी ने प्रज्ञा की उम्मीदवारी का बचाव और समर्थन किया है। यह साध्वी की कोई व्यक्तिगत राय नहीं है। भाजपा पार्टी स्वतंत्र भारत के पहले आतंकवादी के साथ है। अगले कुछ सालों में श्री श्री गोडसे का नाम भारत रत्न के लिए देने की सिफारिश की जाएगी।’

ओवैसी ने कहा,’ जिन लोगों के खिलाफ कपूर आयोग द्वारा आतंकवाद का एंगल स्थापित किया गया था वे आतंकवादी हैं।’ उन्होंने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करके पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का भी समर्थन किया। यही नहीं उन्होंने कोलकाता में चल रही हलचल का कारण बीजेपी को बताया।

ओवैसी ने ट्वीट किया,’केवल पश्चिम बंगाल में ही क्यों प्राकृतिक न्याय और निष्पक्ष खेल की मांग की जा रही है। यह पूरे सातों चरणों में होना चाहिए था। केवल पश्चिम बंगाल ही क्यों, पूर्वी यूपी भी क्यों नहीं?’

वहीं नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि प्रज्ञा ने माफी मांग ली है, लेकिन मैं अपने मन से उन्हें माफ नहीं कर पाऊंगा। प्रधानमंत्री ने कहा है कि महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे को लेकर जो भी बातें की गईं हैं, वो भयंकर खराब हैं। PM मोदी ने दो टूक कहा कि ये बातें पूरी तरह से घृणा के लायक हैं, सभ्य समाज के अंदर इस प्रकार की बातें नहीं चलती हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि भले ही इस मामले में उन्होंने (साध्वी प्रज्ञा, अनंत हेगड़े) माफी मांग ली हो, लेकिन मैं अपने मन से उन्हें कभी भी माफ नहीं कर पाऊंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles