फिल्मों की कमाई से अर्थव्यवस्था को जोड़ने पर रविशंकर को सुननी पड़ी खरी-खरी

6:53 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अर्थव्यवस्था को लेकर जो विवादित बयान दिया था उससे अब वापस ले लिया। दरअसल, रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को बॉलीवुड फिल्मों की सफलता का उदाहरण देते हुए अर्थव्यवस्था में सुस्ती की बात को खारिज कर दिया।

उन्होंने कहा कि दो अक्टूबर को तीन फिल्मों ने 120 करोड़ रुपये की कमाई की। यह अर्थव्यवस्था में मजबूती का संकेत देती है। इससे साबित होता है कि देश की अर्थव्यवस्था मजबूत है। अब उन्होंने प्रेस रिलीज जारी करके कहा है कि उनका बयान आंकड़ों के आधार पर सही था, लेकिन इसका गलत मतलब निकलने पर उन्हे खेद है।

प्रसाद ने अपने लिखित बयान में कहा, “मैने अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार की तरफ से उठाए गए कदमों का विस्तृत ब्यौरा दिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार हमेशा आम आदमी के प्रति संवेदनशील रही है। मेरा पूरा बयान सोशल मीडिया पर मौजूद है। मुझे अपने बयान से गलत संदेश जाने का दुख है। मैं एक संवेदनशील व्यक्ति होने के नाते अपने बयान को वापस लेता हूं।”

प्रसाद ने ये भी कहा कि मुंबई में होने की वजह से उन्होंने फिल्म उद्योग का हवाला दिया था। फिल्मों से देश को टैक्स के तौर पर बड़ा योगदान तो मिलता ही है, साथ ही लाखों लोगों को रोजगार भी मिलता है।

रविशंकर प्रसाद के इस बयान की कांग्रेस, सीपीएम ने निंदा की थी। अब फिल्म अभिनेता प्रकाश राज ने भी रविशंकर के बयान पर तंज कसा है। प्रकाश राज ने ट्वीट किया, अगर तीन फिल्मों की 120 करोड़ की कमाई से स्वस्थ इकोनॉमी का पता चलता है। क्या अब आप लीड रोल में अपने लीडर के साथ फिल्में बनाना शुरू करेंगे?

वहीं कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) का वह वीडियो पोस्ट करते हुए उन पर तंज कसा। ट्वीट करते हुए कुणाल ने लिखा, ‘इन दिनों राष्ट्रसेवा करना कितना आसान है, बस जाकर एक खराब फिल्म देखनी है।’

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें