nan

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष और सांसद नंदकुमार चौहान ने देश भर मे महिलाओं के साथ हो रही दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर कहा है कि महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के लिए स्मार्टफोन और इंटरनेट भी जिम्मेदार है।

नंद कुमार चौहान ने कहा कि इन दिनों युवाओं के पास स्मार्टफोन और इंटरनेट है, वे लोग इस पर अश्लील चीजें देखते है, इससे उनके नासमझ दिमाग पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। उन्होने कहा, अखबार ही तो छाप रहे हैं कि फलाने ने मोबाइल में देखा और ऐसा कर दिया।’

उनसे जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या साइबर सेल अश्लील कंटेंट पर रोक नहीं लगा सकता है? इसके जवाब मे उन्होने कहा, ‘नहीं, ये साइबर सेल इतनी बारीक चीजें क्या देखेगा। साइबर सेल एक-एक मोबाइल तक कहां से पहुंचेगा। साइबर सेल की इतनी लंबी पहुंच दुनिया में कहीं नहीं है, हमारा देश तो छोड़िये।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि नंदकुमार चौहान इससे पहले कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के मामले विवादित बयान दे चुके है। चौहान ने कहा था कि ये पूरी साजिश पाकिस्तान ने रची है।

नंद कुमार चौहान मध्यप्रदेश के पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भी रहे चुकें हैं। हालांकि किसी भी विवाद से बचने के लिए बाद में उन्होंने इसे अपनी व्यक्तिगत राय बताया।