bjp leader 1 story 100617104408

bjp leader 1 story 100617104408

नई दिल्ली | पंजाब के गुरदासपुर में होने वाले लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी ने श्रवण सलारिया को उम्मीदवार बनाया है. लेकिन बीजेपी के लिए यह दांव उल्टा साबित हो सकता है क्योकि उनके उम्मीदवार पर एक महिला ने बेहद संगीन आरोप लगाये है. जिसके बाद विपक्षी दलों ने बीजेपी पर हमला बोल दिया. कांग्रेस ने चुनाव आयोग से श्रवण सलारिया की उम्मीदवारी को निरस्त करने की मांग की है.

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार एक 45 वर्षीय महिला ने सलारिया के खिलाफ रेप का आरोप लगाया है. चुनाव से एन पहले महिला ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर सलारिया के खिलाफ सीबीआई की जांच की मांग की है. पीड़ित महिला का कहना है की सलारिया ने उसको शादी का झांसा देकर अपने साथ रखा और 32 साल तक उसका बलात्कार करता रहा. यही नही सलारिया ने मामला दबाने के लिए महिला को फ्लैट और पैसो का भी प्रलोभन दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

महिला ने 2014 में सलारिया के खिलाफ बलात्कार का मामला भी दर्ज कराया था लेकिन अभी तक उस पर कोई कर्यवाही नही हुई है. अपनी शिकायत में महिला ने कहा की सलारिया ने उसे शादी का झांसा देकर 1982 से 2014 तक अपने साथ रखा और उसका बलात्कार किया. 2014 को सलारिया ने महिला से शादी करने से इनकार कर दिया जिसके बाद पीडिता ने पुलिस में उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया.

अपने आरोपों के साथ महिला ने सलारिया के साथ कुछ अन्तरंग तस्वीरे भी सार्वजनिक की है. फ़िलहाल ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उधर श्रवण सलारिया ने मामले पर सफाई देते हुए सभी आरोपों का खंडन किया. उन्होंने कहा की महिला उनकी छवि को खराब करना चाहती है. बताते चले की सलारिया मुंबई के रहने वाले है और एक बड़े बिजनेसमैन है. उधर मामला सामने आने के बाद कांग्रेस ने सलारिया की उम्मीदवारी को रद्द करने की मांग की है.

Loading...