रामपुर: मोहर्रम पर लगाई गई धारा 144, अखिलेश यादव का दौरा भी रद्द

12:07 pm Published by:-Hindi News

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दौरे से पहले रामपुर में धारा 144 लगाई गई है। दरअसल, वह सोमवार को 80 मुकदमों में घिरे सपा सांसद आजम खान के समर्थन में रामपुर कूच करने वाले थे। लेकिन उनका कार्यक्रम रद्द हो गया।

दौरा रद्द करने के बाद अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि मुझे आज रामपुर जाना था, मेरे कई कार्यक्रम थे। अखिलेश ने कहा कि प्रशासन को सारा कार्यक्रम दे दिया था। किन-किन से मिलना है, सबकुछ बताया गया है। लेकिन डीएम ने मोहर्रम का हवाला दिया और कार्यक्रम की व्यवस्था नहीं कर पाया।

अखिलेश का कहना है कि उन्हें पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस के बजाय होटल में रुकने के लिए कहा गया। आजम खान का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इतने मुकदमे इतिहास में नेता जी के अलावा किसी पर नहीं हुए, ऐसे ऐसे मुकदमे किये जा रहे हैं जिसे लोग जानते ही नहीं। ऐसा बताया जा रहा है कि मेरे जाने से दंगा हो जाएगा।

अखिलेश यादव ने जिलाधिकारी पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह सरकार को खुश करने में जुटे हैं। डीएम एक्सटेंशन चाहते हैं। वह यूपी में ही पोस्टिंग चाहते हैं। उन्होंने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि राजनीतिक इतिहास में पहली बार हो रहा है। आजम खां को बेवजह परेशान किया जा रहा है। आजम पर सबसे ज्यादा केस हो रहे हैं। प्रशासन सरकार के दबाव में केस कर रहा है।

अखिलेश ने कहा कि रामपुर में भाजपा-कांग्रेस और प्रशासन एक हैं। भाजपा को लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है। भाजपा यूनिवर्सिटी नहीं बनने दे रही। रामपुर को सरकार ने मुद्दा बना रखा है। सरकार नाकामी छिपाना चाहती है। प्रदेश में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। युवाओं को नौकरी नहीं मिली। किसान, व्यापारी दुखी हैं। व्यापारियों ने खुद माना की गलती हुई। ढाई साल में प्रदेश को कुछ नहीं मिला। यूपी किसी भी आंकड़े में बेहतर नहीं है। बच्चों का खाना छीन लिया गया।
Loading...