कांग्रेस महासचिव का बड़ा बयान – सत्ता में आने पर अयोध्या में बनेगा राम मंदिर

कांग्रेस महासचिव और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है। हरीश रावत ने आज श्रीनगर गढ़वाल में कहा कि राम मंदिर बीजेपी नहीं कांग्रेस सरकार में बनेगा. उन्होंने भाजपा को पापियों की पार्टी तक कह डाला।

दूसरी और राम मंदिर को लेकर आरएसएस की तरफ से भी बयान आया। आरएसएस ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की नई तारीख दी। भैयाजी जोशी ने कहा कि अयोध्या में मंदिर बने ये हमारी इच्छा है, ये मंदिर 2025 तक पूरा होना चाहिए, ये हमारी इच्छा है, आगे सरकार को तय करना है। उन्होंने कहा कि 25 को शुरू करने की बात नहीं है। अगर मंदिर निर्माण आज शुरू होगा तो 5 सालों में बनेगा।

op rajbhar nt 5b6551c21d8f1

इसके अलावा उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा, ‘आरएसएस सरकार्यवाह भैया जी जोशी ने सच कहा है कि बीजेपी नहीं चाहती है कि राम मंदिर बने। जब बाकी चीजों पर अध्यादेश आ सकता है तो राम मंदिर पर क्यों नहीं ला सकते। मैंने पहले ही कहा था कि राम मंदिर नहीं बनेगा।

उन्होंने वाराणसी में आयोजित होने वाले प्रवासी भारतीय सम्मेलन और कुम्भ को ड्रामा बताया है। उन्होंने कहा कि इससे विकास नहीं होने वाला।

विज्ञापन