Sunday, September 19, 2021

 

 

 

राम, गाय व गंगा के बाद अब नोट बंद करने का प्रचार, फिर भी भाजपा की उप्र में भी होगी हार: तेजस्वी यादव

- Advertisement -
- Advertisement -

tej

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का मानना है कि बिहार विधानसभा चुनाव की तरह उत्तर प्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी की हार होगी।

अपने जन्मदिन के अवसर पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री व अपनी मां राबड़ी देवी के साथ तीन दिवसीय धार्मिक यात्रा पर निकले तेजस्वी कल शाम वाराणसी में गंगा में नौका विहार के बाद दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती देखने पहुंचे थे।

तेजस्वी ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा राम, गाय व गंगा के बाद अब नोट बंद करने को लक्षित हमले से जोड़कर अपना प्रचार कर रही है। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं होगा। उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा कि यूपी चुनाव में उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल अखिलेश यादव के साथ है।

केंद्र की मोदी सरकार व भाजपा पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा, ‘लक्षित हमले पर मैं और पूरा देश जवानों के साथ हैं। लेकिन भाजपा सिर्फ राजनीति कर रही है। काले धन का सभी विरोध करते हैं, लेकिन मोदी अब तक विदेशों से काला धान वापस नहीं ला पाये।’

तेजस्वी ने काले धन पर अंकुश के लिए एक हजार व पांच सौ रुपये के पुराने नोटों का चलन बंद करने के केंद्र के निर्णय का स्वागत किया, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि यह जल्दबाजी में उठाया गया कदम था क्योंकि अचानक किये गये इस फैसले के पहले सामान्यजन की दिक्कतों का ध्यान नहीं रखा गया। (भाषा)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles