Sunday, September 19, 2021

 

 

 

बीजेपी में उठी गडकरी को डिप्टी पीएम और योगी को हटाकर राजनाथ को सीएम बनाने की मांग

- Advertisement -
- Advertisement -

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी के वरिष्ठ नेता और वाजपेयी सरकार में मंत्री रह चुके संघप्रिय गौतम ने बीजेपी में बड़े बदलाव की बात करते हुए नितिन गडकरी को उपप्र धानमंत्री और राजनाथ सिंह को उत्तरप्रदेश का मुख्यमंत्री बना देने की मांग की है।

संघप्रिय गौतम ने एक बयान जारी कर कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने कई ऐसे फैसले लिए हैं जिनका आने वाले दिनों में बेहद विपरीत असर सामने आ सकता है। उन्होंने सलाह दी है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को उपप्रधानमंत्री बनाना चाहिए और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को उत्तरप्रदेश का मुख्यमंत्री बना देना चाहिए।

उन्होंने सुझाव दिया है कि उत्तर प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धार्मिक कामों में लगा देना चाहिए। जबकि राष्ट्रीय अध्यक्ष की बागडोर शिवराज सिंह चौहान को सौंपी जानी चाहिए। इस बदलाव से बीजेपी कार्यकर्ताओं में विश्वास बढ़ेगा।

संघप्रिय गौतम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा है कि उन्होंने देश की ख्याति को बढ़ाया है और वो देश के सबसे चहेते नेताओं में से एक हैं। लेकिन उन्होंने यह मानने से इनकार कर दिया कि बीजेपी दोबारा सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि देश की मौजूदा हालत को देखकर 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के आने की संभावना काफी कम है।

संघप्रिय गौतम ने कहा कि जनता ही नहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं में भी सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर काफी गुस्सा है। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत सुनिश्चित करने के लिए संगठन में बड़े बदलाव करने चाहिए। उन्होंने योजना आयोग को नीति आयोग में बदलना, सुप्रीम कोर्ट, आरबीआई, सीबीआई आदि संवैधानिक संगठनों में दखलंदाजी, मणिपुर और गोवा में जोड़-तोड़ की राजनीति से सरकार बनाने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles