कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का बुधवार (12 अगस्त) को दिल का दौरा पड़ने से नि’धन हो गया। कुछ देर पहले वह एक टीवी डिबेट में भाग ले रहे थे। जिसका हिस्सा बीजेपी नेता संबित पात्रा भी थे।

टीवी डिबेट में भाग लेने के कुछ ही देर बाद ही राजीव त्यागी को दिल का दौरा पड़ा और वह बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वह बच नहीं सके। इसी बीच अब राजीव की पत्नी ने वीडियो जारी करके भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता संबित पात्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

राजीव त्यागी की पत्नी ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि उनके पति ने मौ’त से पहले कहा था कि इन लोगों ने मुझे मार डाला। पत्नी का आरोप है कि डिबेट के दौरान राजीव त्यागी को संबित पात्रा ने ‘जयचंद’ कहकर संबोधित कहा था। उन्होने कहा, हमारा जो नुकसान हुआ है वह तो हुआ है। मेरे पति के आखिरी शब्द थे…इन लोगों ने मुझे मार दिया। संबित पात्रा ने मेरे पति को कहा था कि इन्हें अभी आग लगाने जाना होगा। मुझे संबित पात्रा से बात करनी है, वही ह’त्यारा है क्योंकि मेरे पति ने आखिर में बोला था कि इन लोगों ने मुझे मार दिया।’

Wife of Rajiv Tyagi

स्व. राजीव त्यागी के आखिरी लम्हो को बयां करते हुए उनकी धर्मपत्नी ने जो किस्सा बयां किया उसने दिल को अंदर से झकझोर दिया है ।राजीव त्यागी जी के गुनहगारों को सजा जरूर मिलेगी ये हमारा वादा है ।

Srinivas BV ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಗುರುವಾರ, ಆಗಸ್ಟ್ 13, 2020

वहीं उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में तहरीर देकर राजीव त्यागी की मौत के लिए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को जिम्मेदार बताया है।

तहरीर में बीजेपी नेता संबित पात्रा सहित न्यूज चैनल के मालिक और एंकर को भी जिम्मेदार बताया गया है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की गई है। शिकायत पत्र में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर आरोप है कि उन्होंने राजीव त्यागी पर अपमानजनक टिप्पणियां की, जिससे उन्हें हार्ट अटैक आया।

विज्ञापन