लखनऊ | उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावो में सभी पार्टिया जोर शोर से प्रचार में लगी हुई है. किसी को दोबारा सत्ता में आना है तो किसी को अपना वनवास खत्म करना है. इसके लिए जी तोड़ मेहनत की जा रही है. लेकिन एक दुसरे को नीचा दिखाने के चक्कर में बेहद ही अमर्यादित बयानबाजी हर पार्टी की तरफ से हो रही है. जो न केवल राजनितिक सुचिता को नुक्सान पहुंचा रही है बल्कि राजनितिक पार्टियों के दिवालियापन को भी दर्शाती है.

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और अखिलेश यादव के बेहद करीबी राजेंद्र चौधरी ने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ बेहद ही अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें आतंकवादी करार दिया. उन्होंने कहा की दोनों लोकतंत्र में रहकर आतंक को पैदा करने का काम कर रहे है. यही नही राजेंद्र चौधरी ने मोदी और शाह पर उत्तर प्रदेश की जनता को गुमराह करने का भी आरोप लगाया.

उन्होंने कहा की गुजरात से आये दो जादूगर आजकल उत्तर प्रदेश में बहुत घूम रहे है. वे लोकतंत्र में रहकर आतंक पैदा करने का काम कर रहे है. दोनों को नसीहत देते हुए राजेंद्र चौधरी ने कहा की दोनों जादूगरों को दाल रोटी के लिए राजनीती छोड़ कोई दूसरा काम ढूंढ लेना चाहिए. बीजेपी पर हिन्दू मुस्लिम की राजनीती का आरोप लगाते हुए कहा की अमित शाह और मोदी जी समझते है की वो हिन्दू मुस्लिम की राजनीती कर आगे बढ़ जायेंगे लेकिन यहाँ की जनता उनके मंसूबो को कभी पूरा नही होने देगी.

राजेंद्र चौधरी ने मोदी के उस बयान की आलोचना भी की जिसमे उन्होंने कहा था की अखिलेश का विकास हवाई है क्योकि वो जमीन पर दिखाई नहीं देता. उन्होंने कहा की केवल मोदी को ही वो विकास नही दिख रहा है. मुझे समझ नही आता की कैसे एक प्रधानमंत्री इतनी साफगोई से झूठ बोल जाता है. राजेंद्र चौधरी ने चुनावो में बीजेपी को एक या दो सीट मिलने की भविष्यवाणी करते हुए कहा की गनीमत है की उनको इतनी भी सीट मिल जाए. वैसे सही परिणाम तो 11 मार्च को पता चल ही जायेंगे.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें